उत्तराखण्ड: खटीमा 17 मील में चुनावी रंजिश के दौरान चली गोली, पुलिस के आश्वासन देने के बाद ग्रामीणों ने खोला जाम, किसान नेता राकेश टिकैत भी पहुंचे पीड़ित परिवार से मिलने।।

रिपोर्ट : विवेक शर्मा

खटीमा  : 17  मील में चुनावी रंजिश के दौरान चली गोली पुलिस ने गाड़ी सहित हवाई फायर करने वाले एक युवक को किया गिरफ्तार, दो युवक हुए फरार। पुलिस द्वारा युवको की खोज जारी है, पीड़ित परिवार ने बताया कि पहले घर पर मारपीट की उसके बाद जब पीड़ित परिवार रिपोर्ट लिखवाने सत्रह मील चौकी पहुंचा तो, वहा पर हैप्पी नाम के लड़के ने गोली चला दी, जानकारी के मुताबिक हैप्पी बिलासपुर का बताया जा रहा है।

वहा के स्थानीय लोगों से बात करने के बाद यह पता चला की दिनांक 13/02/2022 को कुछ भाजपा के कार्यकर्ता और हरप्रीत सिंह के साथ नोक झोंक हो गई थी चुनाव को लेकर, जिससे चुनाव के दूसरे दिन यानी दिनांक 15/02/2022, को भाजपा के कार्यकर्ता सोनू लोहरिया, हैप्पी, सरवन लोहरिया, पीड़ित परिवार को उनके घर पर मारने और जान से मारने की धमकी देके चले गए।

पीड़ित परिवार यह सब देख 17 मिली चौकी पर रिपोर्ट लिखाने चला गया और उनके ही पीछे भाजपा के कार्यकर्ता जा पहुंचे और देखते ही देखते हैप्पी नाम के व्यक्ति ने हाथ में पिस्टल लेकर हवा मे गोली चला दी, गोली की आवाज सुनकर तमाम ग्रामीण क्षेत्र के लोग इकट्ठे हो गए।

देखिए वीडियो

पीड़ित की मां दलवीर कौर और बहन गुरलीन कौर का कहना है कि अगर हम मौके पर बचाने ना पहुंचते, तो हरप्रीत को यह लोग जान से मार देते, पीड़ित की मां ने बताया की घर पर मेरे मंदबुद्धि नवनीत सिंह को भी नही छोड़ा उसको भी मारा, पीड़ित की बहन गुरलीन कौर ने पुलिस से गुहार लगाई है, दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जाए और जो लोग फरार है उनको जल्द से जल्द ढूंढ कर सलखाओ मे डाला जाए।

इस बीच किसान नेता राकेश टिकैत भी वहा पहुंच कर पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाने और दोषिये पर सख्त कार्रवाई करने के लिए, खटीमा सीईओ से बात की।


एडिशनल एसपी ममता बोहरा ने बताया की पीड़ित परिवार की तरफ से तहरीर दी गई है मामले को संज्ञान में लेते हुए मुकदमा दर्ज किया जा रहा है जो भी साक्ष निकलेंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *