कानपुर: होली खेलकर नहर नहाने गया युवक नदी में डूबा अगले दिन कई किलोमीटर दूर दूसरे क्षेत्र में मिला शव।।

रिपोर्ट- आनन्द बाबा

कानपुर:  बीती दिनांक 18/03/22 शुक्रवार होली के दिन पनकी थाना क्षेत्र में स्थित मरदनपुर नहर में होली खेलकर नहाने गया युवक नहर के तेज बहाओ मे आकर डूब गया जिससे उसकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक गुजैनी एफ ब्लॉक निवासी रिटायर पुलिसकर्मी देवेंद्र सिंह का 38 वर्षीय पुत्र शैलेंद्र सिंह बीते दिन होली खेलकर मरदनपुर स्थित नहर में अपने दो दोस्तों संग नहर नहाने गया था जहां नहाते समय युवक तेज बहाव की चपेट में आकर नहर में डूब गया जिसे बचाने के लिए वहां मौजूद लोगों ने काफी प्रयास किया लेकिन पानी का बहाव इतनी तेज था।

लोग उसे बचा नहीं पाए युवक डूबने के दौरान कुछ दूर तक बहता और पानी में फड़फड़ाता हुआ दिखा लेकिन कुछ ही देर बाद दिखना बंद हो गया जिसे काफी ढूंढने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला और अगले दिन शुक्रवार को सुबह पनकी से तकरीबन 22 से 24 किलोमीटर दूर साड थाना क्षेत्र के बंजारीपुर नहर में युवक का शव मिला।

युवक अपने पिता, माता रघुवीरी, भाई हरेंद्र और धीरेंद्र पत्नी हर्षिता व 9 साल की बेटी जानवी और 6 साल के बेटे कौशतुम संग रहता था और ठेकेदारी का काम करता था।

शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस व परिजन जहां पुलिस ने शव की पहचान करा कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *