रिश्तो को तार-तार कर सगे बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, इलाके में फैली सनसनी॥

उत्तर प्रदेश की सनसनी खेज खबर

कानपुर में हत्याओ का सिलसिला जारी

समय पर खुल गई परिवार के और लोगों की आंख वरना घर में सो रहे सभी लोगो की चली जाती जान

रिपोर्ट-: आनंद बाबा

मामला कानपुर के गोविंद नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गुजैनी सी ब्लॉक का है जहां एक 24 वर्षीय पुत्र ने अपने पिता का गला गोदकर कर कर निर्मम हत्या कर दी_

जानकारी के अनुसार 55 वर्षीय जीत कुमार शुक्ला उर्फ गोरे अपने परिवार पत्नी सुमन, ससुर राम भरोसे अवस्थी80, व बेटो निखिल24 और अखिल17 वर्ष संग गुजैनी सी ब्लॉक में रहते थे जोकि मजदूरों की ठेकेदारी का काम करते थे।

जिनका छोटा बेटा अखिल ग्यारवी कक्षा में पढ़ रहा है तो वहीं बड़ा बेटा निखिल 12वीं कक्षा करने के बाद से खाली बैठा था। जोकि बाहर रहकर गलत दोस्तो की संगति में पड़ गया था और नशा करने लगा था जिसके बारे में घर वालो को पता चला तो उन्होंने निखिल को काफी समझाया व डाटा ताकि निखिल नशा करना छोड़ दे।

लेकिन निखिल नही माना और वह नशे की हालत में घर आने लगा जिसे देखकर उसके पिता गुस्सा होने लगे जिसे सुधारने के लिए पिता जीत ने उसे मारा भी ताकि वह सुधर जाए लेकिन वह फिर भी ना माना और रोज रोज नशा करके घर आने लगा जिसे पिता व घर के लोग आए दिन उसे समझाने व डांटने लगे जिनकी डांट से परेशान होकर निखिल ने अपने पिता को आज सुबह तकरीबन 05:00 बजे उनके सर पर सरिये से जोरदार वार किया और उनके गले में चाकू से गोद गोद कर कई बार वार कर उनकी निर्मम हत्या कर दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस व फॉरेंसिक टीम ने मामले की पूछताछ व जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
पुलिस के मुताबिक आरोपित ने पिता के साथ साथ घर में सो रहे सभी लोगों को मारने का प्लान बनाया था। आरोपीत रात घर अपनी मां और भाई संग पहली मंजिल पर सोया हुआ था, पिता निचली मंजिल पर सोए थे और नाना पहली मंजिल की छत पर सोए हुए थे जिसपर आरोपित लड़के ने घर पर सोए हुए सभी लोगो के उठने से पहले उठकर पहले अपने पिता को चाकू और सरिये से मारकर मार डाला फिर ऊपर जाकर मां और भाई को मारने वाला था की उतने में लड़के के नाना सुबह शौच के लिए छत से नीचे उतरकर आ रहे थे जिन्हे देखकर लड़के ने उनके पास जाकर हाथ में पकड़े सरिए से उनके सर पर वार कर दिया जिनकी आवाज सुनकर मां सुमन जाग गई और अपने पिता को बचाने के लिए उनके पास गई जिसपर आरोपित बेटे ने अपनी मां के सर पर भी सरिये से वार कर दिया जिससे दोनो बुरी तरह लहूलुहान हो गए और जोर जोर से चीखने चिल्लाने लगे जिनका शोर सुनकर बगल में सो रहा भाई भी जाग गया और उसने जाकर अपने भाई को धक्का दिया जिससे उसके हाथ में पकड़ी हुई सरिया व चाकू हाथ से छूट कर नीचे गिर गई और मां बेटे मिलकर उसे मारने व पकड़ने लगे तो वह उनसे खुद को छुड़ाकर वहा से भाग निकला।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया साथ ही पुलिस अधिकारियों ने आरोपित को पकड़ने के लिए टीम को लगा दिया है पुलिस जल्द ही आरोपीत को पकड़कर उस पर कानूनी कार्यवाही करेगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *