रसूलाबाद में हुआ बड़ा हादसा अनियंत्रित होकर गाड़ी गिरी खाई में।

आनन्द शुक्ला की रिपोर्ट कानपुर देहात

आधी रात तेज रफ्तार कार तालाब में गिरी, दो की डूबकर मौत, चार घायल

कानपुर देहात में रसूलाबाद के असालतगंज में शुक्रवार आधी रात तिलक समारोह से लौट रहे लोगों की कार अंधेरे में अनियंत्रित होकर तालाब में गिर गई। कार में सवार एक युवक की मौके पर ही डूबकर मौत हो गई, वहीं दूसरे ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। गश्त पर मौजूद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए चार लोगों को तालाब से बाहर निकालकर जान बचाई। कहा जा रहा है हादसे के समय चालक कार से कूदकर फरार हो गया है।
कानपुर देहात के रसूलाबाद कस्बे के असालतगंज में सुरेश कुशवाहा के बेटे के तिलक समारोह में रिश्तेदार भी आए थे। रात में समारोह के बाद थाना घाटमपुर के ग्राम फरौर निवासी रवि पुत्र अरविंद कुमार, पुष्पेंद्र कुशवाहा पुत्र हरप्रसाद, जीतू कुशवाहा पुत्र कुंजबिहारी, शिवम पुत्र कमलेश, शुभम कुशवाहा पुत्र गोरेलाल और दिबियापुर दशरौर निवासी प्रमोद कुशवाहा पुत्र लल्लू कार से जा रहे थे। बिरहुन मार्ग पर कार अनियंत्रित होकर तालाब में गिर गई। गश्त कर रही असालतगंज चौकी पुलिस ने हादसा देखते ही बचाव कार्य शुरू कर दिया।

चौकी प्रभारी देवेंद्र सिंह व सिपाहियों ने तालाब में कूदकर पांच लोगों को बाहर निकाला। वहीं प्रमोद की डूबकर मौत हो गई। हाईड्रा क्रेन मंगाकर कार को बाहर निकाला गया। इससे पहले पुलिस ने पांचों युवकों को सीएचसी में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर जीतू कुशवाहा को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इस बीच रास्ते में उसने भी दम तोड़ दिया। पुलिस चारों युवकों के नशे में होने की पुष्टि हुई, जबकि हादसे के समय चालक के कार से कूदकर फरार होने की जानकारी हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *