खटीमा: सस्पेंस खत्म, काफी जद्दोजहद के बाद पुष्कर सिंह धामी को पुनः सौंपी गई उत्तराखंड की कमान।।

स्थान – खटीमा जनपद ऊधम सिंह नगर

खटीमा  – उत्तराखंड मे चुनाव के बाद मुख्यमंत्री पद को लेकर चल रहा सस्पेंस आखिरकार आज खत्म हो गया। पुष्कर सिंह धामी उत्तराखंड के बनाए गए दोबारा 12 वें मुख्यमंत्री। 23 मार्च को मुख्यमंत्री पद का शपथ लेंगे धामी।

चुनाव हारने के बावजूद भी पार्टी ने पुष्कर सिंह धामी पर एक बार फिर भरोसा दिखाया है और उन्हें उत्तराखंड की दोबारा कमान सौंपी है। वही धामी के द्वारा मुख्यमंत्री बनने की खबर लगते ही उनके गृह क्षेत्र से लेकर पूरे उत्तराखंड में खुशी का माहौल है।

उनके घर से लेकर पूरे खटीमा क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने मिठाई बांटकर, पटाखे फोड़ कर तथा ढोल नगाड़ों के साथ नृत्य करते हुए खुशी का इजहार किया।

वहीं सभी भाजपा कार्यकर्ता एवं समर्थक खुशी की लहर में झूम उठे और उनके घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। इधर खटीमा फाइबर कंपनी के एमडी राकेश रस्तोगी ने भी उनके आवास पर पहुंचकर मिठाइयां बांटी, उनके पक्ष में नारे लगाए तथा खुशी का इजहार किया।

वहीं भाजपा कार्यकर्ता कैलाश मनराल ने धामी को दोबारा मुख्यमंत्री बनाए जाने पर खुशी का इजहार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सिर्फ नेतृत्व का का आभार व्यक्त किया।

मझोला: उत्तराखण्ड बॉर्डर से सटे मझोला मे भी धामी जी के सीएम बनने पर जशन का माहौल दिखाई दिया, बीजेपी के कार्यकर्ता व वहां की जनता ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर और मिठाई बांटकर धामी जी के सीएम बनने का जश्न मनाया, इस मौके पर युवा व्यापार मंडल अध्यक्ष कपिल अग्रवाल व्यापारी नेता प्रेमचंद गोयल, भाजपा कार्यकर्ता राहुल पटेल, सरवन लोहरिया, अनूप अग्निहोत्री, Dr डोरी लाल, पूर्व चैयरमैन अजय गोयल आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *