कानपुर: दर्दनाक हादसा,तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को रौंदा, मौत।।

रिपोर्ट : आनन्द बाबा

कानपुर: बीते दिन मंगलवार रात तकरीबन 10:30 बजे बर्रा थाना क्षेत्र के बर्रा गांव समीप बाईपास पर प्रिया हॉस्पिटल के पास भौती से रामादेवी की ओर जाने वाली सड़क पर अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रक ने एक स्कूटी सवार महिला को जोरदार टक्कर मार दी जिस कारण महिला ट्रक की टक्कर लगने से स्कूटी समेत ट्रक के नीचे आ गई जिससे महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी की टक्कर लगने के बाद महिला स्कूटी समेत दोनो पहिए के बीच जा फांसी जिसे देखकर ट्रक चालक ट्रक छोड़कर भागने लगा।

जिसे वहा पर मौजूद राहगीरों ने उसे दौड़ाकर पकड़लिया और कंट्रोल रूम नंबर पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी जहाँ राहगीरों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक वा ट्रक को हिरासत में लेकर थाने पहुंचाया।

हादसे को देखकर वहां पर मौजूद गुस्साए लोगों ने ट्रक में पथराव कर तोड़फोड़ करदी और आगजनी का प्रयास किया जिसे पुलिस ने नियंत्रित किया।

हादसे का शिकार हुई महिला की हालत देखकर पुलिस ने एम्बुलेंस बुलवाकर महिला को फौरन जिला अस्पताल भिजवाया जहां महिला को डॉक्टरों ने किया मृत घोषित।

सूत्रों के मुताबिक तात्या टोपे नगर निवासी टीएसआई बृजेश पाठक की 35 वर्षीय पुत्री सोनी पाठक गुजैनी तात्या टोपे नगर अपने घर से बर्रा बाईपास की ओर सामान लेने स्कूटी से निकली थी जिस बीच वह इस हादसे का शिकार हो गई सोनी एक तलाकशुदा महिला थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *