लोहाघाट: आईटीबीपी का हेड कॉन्स्टेबल कैम्प से हुआ लापता। गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज। तलाश जारी।।

रिपोर्ट – गोरख नाथ

चम्पावत : चम्पावत जनपद के लोहाघाट में आइटीबीपी अल्फा कंपनी की 36 वीं वाहिनी मे तैनात हेड कांस्टेबल नागप्पा झालाबाड़ी बीती 24 फरवरी की सुबह लगभग 8:00 बजे से अपने कैम्प से लापता हो गया हैं। आईटीबीपी के अधिकारियों ने लोहाघाट थाने में अपने हेड कांस्टेबल की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। साथ ही हेड कॉन्स्टेबल नागप्पा झालाबाड़ी जो कि मूल रूप से कर्नाटका राज्य के जिला गंडक के रहने वाले है उनकी गुमशुदगी के पर्चे भी स्थानीय लोगो मे वितरित किये है और तलाश किया जा रहा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

वहीं इस मामले में जानकारी देते हुए लोहाघाट थाना के प्रभारी अधिकारी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि आइटीबीपी की तहरीर के आधार पर गुमशुदगी दर्ज की गई है और आईटीबीपी के गुमशुदा हेड कांस्टेबल नागप्पा की तलाश के लिए सभी जरूरी कदम उठाए जा रहे है। स्थानीय तौर पर खोजबीन के साथ ही गुमशुदा नागप्पा के मोबाइल नम्बर भी सर्विलांस पर लगाये गए है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

उन्होंने बताया कि आइटीबीपी लोहाघाट 36 बटालियन के हेड कांस्टेबल नागप्पा मूल रूप से कर्नाटक की रहने वाले हैं जो लोहाघाट में तैनात थे। 24 फरवरी को बिना बताए कहीं चले गए हैं। सीसी टीवी कैमरा आदि देख कर उनकी तलाश की जा रही है।

देखे विडियो – 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *