चंपावत: मुख्यमंत्री ने कुमांऊनी भाषा में जनसभा को सम्बोधित कर जनता से मांगा आशीर्वाद।।

रिपोर्ट- गोरख नाथ

चंपावत: चंपावत जनपद में चल रहे उपचुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल अपनी-अपनी जीत दर्ज कराने के लिए जी जान से लगे हैं। मुख्य रूप से भारतीय जनता पार्टी तथा कांग्रेस पार्टी चुनावी मैदान में आमने-सामने है तथा एक-दूसरे पर निशाना साधते हुए अपने अपने प्रत्याशी को भारी बहुमत से जिताने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं।

वहीं चंपावत उपचुनाव में जनता से समर्थन जुटाने के क्रम में आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चंपावत के सीमांत बड़ोला क्षेत्र में पहुंचे जहां भाजपा कार्यकर्ताओं एवं स्थानीय जनता द्वारा मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत किया गया।

आयोजित जनसभा के संबोधन मे मुख्यमंत्री धामी ने कुमांऊनी भाषा का प्रयोग किया और मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरे पिताजी आर्मी में थे और उनसे मैंने एक ही चीज सीखी है जो अनुशासन है।

मुख्यमंत्री ने स्थानीय जनता से कुमांऊनी भाषा में संवाद स्थापित करते समय 31 मई को ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान केंद्र पर जाकर मतदान करने की अपील की।

आपको बता दें कि आने वाली 31 मई के दिन चंपावत विधानसभा सीट से उपचुनाव के लिए मतदान होना है ऐसे में अब आने वाले दो-तीन दिनों से मुख्यमंत्री धामी चंपावत में रहकर ही अपने प्रचार की कमान संभालेंगे। वही प्राप्त जानकारी के अनुसार आज शाम तक मुख्यमंत्री चंपावत विधानसभा के कई अन्य क्षेत्रों में जनसंपर्क करेंगे एवं जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *