मेलाघाट: मेलाघाट व्यापार मंडल द्वारा उत्तराखंड मुख्यमंत्री धामी का जन्म दिवस धूमधाम से मनाया गया।।

रिपोर्ट: गोरख नाथ

खटीमा:जनपद उधम सिंह नगर में खटीमा के भारत नेपाल सीमा पर स्थित अंबेडकर बाजार मेलाघाट व्यापार मंडल के व्यापारियों व व्यवसायियों द्वारा व्यापार मंडल अध्यक्ष अनमोल कुमार तथा संरक्षक श्याम नारायण प्रजापति के नेतृत्व में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के जन्मदिवस 16 सितंबर को संकल्प दिवस के रूप में हर्षोल्लास पूर्वक मनाया गया।

वहीं अध्यक्ष अनमोल कुमार वर्मा तथा पूर्व जिला पंचायत सदस्य कन्हैयालाल द्वारा इस अवसर पर संयुक्त रूप से केक काटकर तथा एक दूसरे को मिठाइयां खिलाकर उत्तराखंड मुख्यमंत्री धामी के दीर्घायु एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई।

इस अवसर पर प्रफुल्लित व्यापारियों तथा व्यवसायियों ने मुख्यमंत्री धामी के जिंदाबाद के नारे लगाते हुए उत्तराखंड के विकास एवं उन्नति के लिए मुख्यमंत्री धामी का हर कदम पर सहयोग करने का संकल्प लिया।

वहीं वरिष्ठ व्यवसाई डॉ रामचंद्र सिंह ने बताया कि उत्तराखंड के यशस्वी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का जन्म दिवस केक काटकर धूमधाम से मनाया गया तथा एक दूसरे को मिठाईयां खिलाकर उनके दीर्घायु की कामना की गई साथ ही उन्होंने कहा कि सभी व्यापारियों ने संकल्प लिया कि उत्तराखंड के बेहतर विकास एवं उन्नति के लिए हम उनका हर समय सहयोग करते रहेंगे।

इस अवसर पर व्यापार मंडल महामंत्री साहब सिंह, कोषाध्यक्ष राजेश वर्मा,मीडिया प्रभारी कादर खान, डॉक्टर पितांबर भट्ट, नारद राय, राकेश कुमार, सुभाष, रिंकू मित्तल, अंकित प्रभाकर, अरविंद सिंह, विक्की, दुक्खी प्रसाद, दिलीप, विनोद राय, तथा दुर्विजय सहित सभी व्यापारी व्यवसाई उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *