पीलीभीत: उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल मझोला ने नवनिर्वाचित विधायक तथा भाजपा जिलाध्यक्ष को दी होली की शुभकामनाएं।।

रिपोर्ट: विवेक शर्मा

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के मझोला कस्बे से उद्योग व्यापार मंडल का एक प्रतिनिधिमंडल होली के शुभ अवसर पर सदर पीलीभीत से नवनिर्वाचित विधायक संजय गंगवार को होली की शुभ कामनाएं देने पहुंचा। जहां होली की बधाई देने वालों की काफी भीड़ भाड़ नजर आई। वहीं होली की शुभकामनाओं के साथ ही नवनिर्वाचित विधायक ने क्षेत्र की समस्याओं के जल्द निराकरण का आश्वासन भी दिया।

विधायक ने सभी से मिलकर होली पर्व की बधाई देते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं के अपार प्यार, मेहनत व समर्थन से सफलता मिली है। विकास को लेकर कहा कि विधानसभा के चौमुखी विकास के लिए कोई कोर कसर नहीं छोडी जाएगी, इस मौके पर व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष राजीव कुमार गर्ग, संरक्षक दीपक जिंदल, युवा व्यापार मंडल नगर अध्यक्ष राकेश अरोडा, युवा व्यापार मंडल नगर चेयरमैन मोहित गोगिया आदि लोग मौजूद रहे।

वहीं दूसरी ओर भाजपा जिलाध्यक्ष पीलीभीत संजय प्रताप सिंह भी अपने घर मझोला पहुंचकर वहां की जनता से होली खेलते नजर आए, साथ ही मझोला क्षेत्र वासियों ने आने वाले एमएलसी चुनाव में जीत के लिए उनको अपना आशीर्वाद दिया तथा पीलीभीत की चारों सीटों पर भाजपा की प्रचंड जीत के लिए बधाई भी दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *