सितारगंज: लूट के मामले में फरार दो वांछितो पति-पत्नी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

रिपोर्ट- गोरख नाथ

सितारगंज: जनपद उधम सिंह नगर के सितारगंज मे बीते 13 जुलाई को फ्यूजन माइक्रो कंपनी के कलेक्शन एजेंट से लूट करने के मामले में फरार चल रहें पति पत्नि को सितारगंज पुलिस ने ग्राम तिलियापुर के पास से 3550 की नकदी समेत गिरफ्तार कर लिया है।

गौरतलब है कि फ्यूजन माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट अमन शर्मा से झाड़ी मंदिर शक्तिफार्म के जंगल वाले रास्ते पर 5 लोगों द्वारा तमंचा दिखाकर कलेक्शन किया गया एक लाख चौरानवे हजार आठ सौ चौदह रुपए लूट लिया गया था।

वहीं सितारगंज पुलिस ने कलेक्शन एजेंट अमन शर्मा की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया था।

इस मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी ओम प्रकाश ने बताया कि अभियुक्त कुलवंत सिंह उर्फ कालू, गुरमेल सिंह पुत्र नाहर सिंह,मलकीत सिंह उर्फ राजेश, मुकेश सिंह उर्फ मुखा, गुज्जर सिंह उर्फ गुजजी को गिरफ्तार कर लिया था।

जिनके कब्जे से अस्सी हजार एक सौ रूपये, एक तमंचा और तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए थे। वहीं पकड़े गए अभियुक्तों से पूछताछ में पता चला कि गुरनाम कौर पत्नी मंगत, मंगत सिंह पुत्र गुरदास सिंह निवासी ग्राम तिलियापुर द्वारा लूटने की योजना बनाई गई थी।

योजना अनुसार अमन शर्मा को तमंचा दिखाकर उसके साथ लूट की गई थी। लूट के रुपए बंटवारा करने पर मंगत सिंह के हिस्से में ₹22800 आए थे, साथ ही मंगत सिंह और उसकी पत्नी 13 जुलाई से अपने घर से फरार चल रहे थे।

उन्होंने कहा कि सितारगंज पुलिस ने ग्राम तिलीयापुर से गुरनाम कौर और उसके पति मंगत सिंह को लूट के रुपए 3550 के साथ गिरफ्तार किया गया है। वहीं पकड़े गए दोनों अभियुक्तों को माननीय न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *