अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ऑनलाइन महिलाओं से देह व्यापार कराने वाली संचालिका पकडी गयी।

आनन्द शुक्ला की रिपोर्ट कानपुर नगर

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ऑनलाइन महिलाओं से देह व्यापार करने वाली संचालिका मिश्रा मैडम, एक बार पुन: कानपुर में पकड़ी गई. WhatsApp पर लड़कियों की तस्वीरें भेज कर बुलाते थे ग्राहक, पकड़ी गई एक बार फिर से मिश्रा मैडम. कानपुर से लेकर उत्तर प्रदेश में सबसे बडी सेक्स रैकेेट चलने वाली मिश्रा मैडम को कानपुर पुलिस ने पकड़ा है. कानपुर पुलिस ने लेडी डॉन और सेक्स रैकेट की सरगना कही जाने वाली 43 साल की मिश्रा मैडम उर्फ लवली चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया. वहींं 2018 को जेल से छूटी थी. इसके बाद उसने दोबारा से देह व्यापार का अपना नेटवर्क बनाया और धंधा कराने लगी.कानपुर पुलिस की टीम अब मैडम से पूछताछ कर उसके नेटवर्क को खंगालने में जुट गई है. कानपुर में सबसे बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 10 से 20 हजार में दिल्ली से बुलाते थे लड़किया, कई सफेदपोशों के नाम हो सकते हैं उजागर.।
शहर में लंबे समय से चल रहे देह व्यापार का भण्डाफोड़ हुआ है। सोमवार को पुलिस ने नजीरबाद क्षेत्र के लाजपत नगर कॉलोनी स्थित एक मकान में छापेमारी कर सेक्‍स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने 1 लड़के एवं 5 युवतियों के साथ गिरफ्तार किया गया है. हमने जब इस मामले की जांच की तो मालूम हुआ कि दिल्ली, मुंबई और नेपाल गजियाबाद चंडीगढ़ से सप्लाई होती थीं लड़कियां. पकड़े गये सेक्स रैकेट में दिल्ली की नीतू चौधरी, पंंजाब की पूजा कर्माकर, कलकत्ता की प्रीति जो दिल्ली में रहती हैं ये सब मैडम के साथ मिलकर पूरे उत्तर प्रदेश में बड़े पैमाने पर सेक्स रैकेट चलााती है।
इसे पहले भी कानपुर में फीलखाना स्थित सूर्या टॉवर में पकड़े गए सैक्स रैकेट में पूरा हाथ मैैैैडम का ही था सेक्स रैकेट चलाने वाली संचालिका दिल्ली, मुंबई और नेपाल तक लड़कियां सप्लाई करती थी। दिल्ली के कुछ दलाल भी उसके सम्पर्क में थे जो आवश्यकतानुसार मुंबई और नेपाल में भी लड़कियां भिजवा देते थे। उसके अलावा कानपुर से भी कई बड़े लोगो के भी नाम सामने आये थे लेकिन पुलिस उन बड़े लोगो के ऊपर हाथ नही डल पाई और इसी बार वही मैडम मिश्रा फिर से सैक्स रैकेट चलाने के मामले में नजीरबाद पुलिस ने पकड़ा. शहर के कुछ कथित मीडियाकर्मी भी पुलिस के रडार पर हैं। शहर के कुछ और बड़े लोगों के सम्पर्क में संचालिका थी। पुलिस को यह भी पता चला है कि देश के बाहर भी संचालिका का दूसरी महिलाओं के साथ धंधा चल रहा था। पुलिस को ये भी मालूम हुआ है कि संचालिका रशियन लड़कियों की सप्लाई करने वाले एक बड़े नेटवर्क का भी हिस्सा थी। जहां विदेशी लड़कियों की डिमांड होती थी वहां पर अधिक्तर रशियन बालाओं को भेजा जाता था। इतना ही नहीं संचालिका के मोबाइल फोन पर पुलिस को कुछ अपराधियों के भी नम्बर मिले हैं। उनकी भी निगरानी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *