बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शक्ति कपूर ने खटीमा विधान सभा से उम्मीदवार सीएम पुष्कर सिंह धामी के लिए किया प्रचार…

रिपोर्ट: विवेक शर्मा
मशहूर विलेन व हास्य अभिनेता शक्ति कपूर ने उत्तराखंड में बहु चर्चित सीएम धामी के लिए मांगा वोट
उत्तराखंड चुनाव 2022 मंगलवार को फिल्मी अभिनेता कपूर ने खटीमा विधानसभा क्षेत्र में पहुंचकर सीएम धामी के पक्ष में चुनाव प्रचार किया। कपूर झनकट, कुटरा, चटियाफार्म, बिगराबाग, गौहर, पटिया, महतगांव, चकरपुर, अमाऊं समेत खटीमा शहर में पहुंचे। उन्होंने अपने कई लोकप्रिय डायलाग भी बोले।
शक्ति कपूर ने खटीमा विधानसभा के ग्रामीण व शहरी क्षेत्र में रोड शो कर सीएम धामी के लिए वोट मांगे।
उत्तराखंड में चुनाव प्रचार अपने चरम पर है। सभी पार्टियाें के स्टार प्रचार प्रदेश के दौरे पर हैं। भाजपा ने इसमें बढ़त बनाई हुई है। अभी पिछले हफ्ते अभिनेता मनोज तिवारी ने भाजपा प्रत्याशियों के लिए प्रचार किया।
विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आते ही चुनाव प्रचार जोर पकड़ता जा रहा है। वही मंगलवार को फिल्मी दुनिया के विलन व हास्य अभिनेता शक्ति कपूर ने खटीमा विधानसभा क्षेत्र में पहुंचकर सीएम धामी के पक्ष में चुनाव प्रचार किया। कपूर झनकट, कुटरा, चटियाफार्म, बिगराबाग, गौहर पटिया, महतगांव, चकरपुर, अमाऊं समेत शहर में पहुंचे। जहां उन्होंने कहा कि वह 2017 के विधानसभा चुनाव सीएम धामी के पक्ष में वोट मांगने पहुंचे थे। जीतने के बाद आने की बात कही थी। अब वह फिर जनता के बीच पहुंचे है। उनका आभार जताने के लिए। उन्होंने 14 फरवरी को फिर से कमल का बटन दबाकर सीएम धामी के पक्ष में मतदान करें। जिससे वह फिर से मुख्यमंत्री बनें।
उन्होंने अपने फिल्मी डायलॉगों के जरिए आमजन को खासा प्रभावित किया। यहीं वजह रही कि बड़ी संख्या में लोग उन्हें देखने व सुनने पहुंचे। जिससे जगह-जगह खासी अफरा-तफरी मची रही।
उत्तराखंड की आखिरी विधानसभा व वीवीआईपी खटीमा सीट पर पार्टी के स्टार प्रचारकों के अलावा बॉलीबुड कलाकार भी पहुंचने शुरू हो गए हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के समर्थन में बॉलीबुड कलाकार किशोर भानुशाली मिनी देवानंद ने क्षेत्र के सिसैया, मेलाघाट, बगुलिया, बंदा, श्रीपुर बिछवा आदि ग्रामीण क्षेत्रों में प्रचार किया। भानुशाली ने कहा हुए विकास कार्याे के आधार पर फिर से पुष्कर सिंह धामी को जीताकर सीएम बनाने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *