उत्तराखंड से हरक सिंह रावत ने भरी हुंकार, भाजपा से बागी पूर्व कैबिनेट मंत्री, कांग्रेस के स्टार प्रचारक बने..

रिपोर्ट: विवेक शर्मा
खटीमा में भाजपा के बागी कांग्रेस के स्टार प्रचारक हरक सिंह रावत ने भाजपा को जमकर कोसा, उन्होंने कहा कि भाजपा में मंत्री रहते वह चपरासी को भी नौकरी नहीं लगा पाए। जबिक इससे पूर्व जब कांग्रेस में मत्री थे तो एक लाख से अधिक बेरोजगारों को नौकरी में लगाया।
खटीमा में चुनाव प्रचार जोरों पर है। स्टार प्रचारकों का तांता लगा है। मंगलवार को कुमाऊं में पीएम मोदी की वर्चुअल रैली थी, वहीं अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की जनसभा थी। इसके अलावा खटीमा में भाजपा के बागी, कांग्रेस के स्टार प्रचारक हरक सिंह रावत ने आमजन से ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकने की अपील की।
पूर्व कैबिनेट मंत्री रावत ने कांग्रेस प्रत्याशी भुवन कापड़ी के समर्थन में मंगलवार को मझोला, चकरपुर, बिगराबाग आदि स्थानों पर जनसभाएं की।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में महंगाई चरम पर पहुंची है। रसोई गैस से सिलिंडर व तेल गायब हो गया है। किसानों पर लगातार हत्याचार हो रहे । आवारा पशुओं को लेकर किसान परेशान है। किसानों को खाद व बीज नहीं मिल पा रहा है। पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। जिससे महंगाई बढ़ रही है। इससे हर वर्ग के लोग परेशान है। युवा वर्ग नौकरियों के लिए दर-दर भटक रहे है। परंतु इस सब के बाद सरकार को इन सब से कुछ लेना देना नहीं है।
उन्होंने प्रदेश व क्षेत्र के विकास के लिए प्रत्याशी भुवन कापड़ी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी भुवन कापड़ी ने कहा कि आमजन महंगाई से परेशान है। इसलिए उन्हें गांव-गांव लोगों का अपार समर्थन मिल रहा है। वह जमीन से जुड़े हुए है। इस बार जनता किसी के झांसे में नहीं आने वाली है। इस मौके पर कांग्रेस नेता प्रकाश तिवारी, महेश जोशी, दलजीत गौराया, जसविंदर सिंह, अरविंद कुमार, प्रवीन सिंह बिष्ट, अंकित सिंह, रवीश भटनागर, नासिर खान, राजू सोनकर कार्तिक गोगिया आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *