मझोला: उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के जिला अध्यक्ष अनूप अग्रवाल व जिला महामंत्री शैली अग्रवाल ने मझोला मे की व्यापारियों के साथ बैठक व एक दूसरे के साथ खड़े रहने का लिया संकल्प।।

रिपोर्ट: विवेक शर्मा

मझोला: आज दिनाक 15-4-2022 को उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की आचार संहिता हटने के बाद मझोला मे हुई पहली बैठक, जिसमे मझोला व्यापार मंडल की टीम व व्यापारियों ने उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के जिलाध्यक्ष अनूप अग्रवाल व जिला महामंत्री शैली अग्रवाल का फूलों की मालाएं पहनाकर किया स्वागत।

मझोला के व्यापारियों ने एक-एक करके अपना परिचय दिया, व मझोला की जन समस्याओं से अवगत कराया।

जिला अध्यक्ष अनूप अग्रवाल ने व्यापारियों से जीएसटी रजिस्ट्रेशन करवाने को बोला व उससे मिलने वाले लाभ को बताया, उन्होंने  ने कहा राजनीति अपनी जगे और व्यापारी एकता अपनी जगे, अनूप अग्रवाल ने कहा कि अगर भविष्य में कभी भी मझोला के व्यापारियों को अगर प्रशासन या किसी भी बात की समस्या आती है, तो उत्तर प्रदेश उद्योग प्रतिनिधि व्यापार मंडल उनके साथ कंधे से कन्धा मिलाकर खड़ा है।

जो व्यापारी अपनी बात न रख पाते हो, उनके लिए एक शिकायत पेटी का भी इंतजाम किया जाएगा और वह अपनी बात शिकायत पेटी में डाल सकते हैं, जिसका निस्तारण जल्द से जल्द किया जाएगा।

जिला महामंत्री शैली अग्रवाल ने बताया मान्य मंत्री जी से मझोला की चीनी मिल की बात हो गई है और उन्होंने 90 दिन के अंदर मझोला चीनी मिल का कार्य करवाने का आश्वासन भी दिया है, उन्होंने बताया मंत्री जी दो दिवसीय दौरे पर आ रहे है और बहुत जल्द मझोला आकार इसकी घोषणा भी कर देंगे।

मझोला के व्यापारियों ने बिजली विभाग के रवैए को अवगत कराया, जिसमें उन्होंने बताया कि आजकल बिजली विभाग वाले हर दुकान पर जाकर वीडियो बनाकर धमकाते है, जिससे मामले को गंभीरता से लेते हुऐ शैली अग्रवाल ने कल मझोला के जेईई से बात कर इस समस्या का निस्तारण करने का आश्वासन दिया।

जिला महामंत्री ने मझोला के व्यापारियों से कहा कि व्यापारी एकता ही व्यापार की पहचान है हमें एक दूसरे के साथ एकजुट होकर खड़े होना चाहिए और दूसरे की मदद करनी चाहिए।

उन्होंने यह भी कहा कि जिन व्यापारियों के सैंपल भरे जा चुके हैं. और उन पर जुर्माना डाला जा चुका है. जिसके मुकदमे एडीएम के यहां चल रहे हैं, उसमें अब माननीय संरक्षक संजय गंगवार उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल एवं मंत्री जी से आग्रह कर उन मुकदमों को खत्म कराया जाएगा, कम से कम जुर्माना पड़वा कर सारे मुकदमे खत्म किए जाएंगे।

मझोला के व्यापारियों ने कहा की अब तक हमें कोई सपोर्ट करने वाला मण्डल नहीं था. जब से उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल ने अपनी टीम मझोला में बनाई है. तब से यहाँ के व्यापारियों को बहुत सपोर्ट मिला है, और उनकी हर समस्या का समाधान होता आ रहा है।

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल की इस बैठक का आयोजन फैंसी पैलेस मझोला में हुआ, जिसमें उत्तर प्रदेश उद्योग प्रतिनिधि व्यापार मण्डल के जिला अध्यक्ष अनूप अग्रवाल, जिला महामंत्री शैली अग्रवाल, निमित अग्रवाल, मझोला अध्यक्ष राजीव गर्ग, युवा नगर अधक्ष राकेश अरोरा , नगर चेयरमैन मोहित गोगीया, चरणजीत सिंह, हरदेव सिंह नागी, दीपक जिंदल, रवि भाटिया, गुरदीप सिंह अंगद, बंटी जिंदल, मोनू अरोड़ा, संप्रीत सिंह, करन गुम्भर, डॉ डोरीलाल जी व आदि व्यापारी गण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *