कानपुर: ड्राइवर की गलती से 25 फीट गहरे पुल से नीचे गिरी अनियंत्रित रोडवेज बस, बस में सवार 35 यात्रियों में से 7 की हालत गंभीर उपचार के लिए पहुंचाया गया अस्पताल।।

रिपोर्ट: आनन्द बाबा

उन्नाव/कानपुर: लखनऊ से कानपुर जा रही रोडवेज बस आजाद मार्ग हाईवे के पास रात लगभग 2:00 बजे अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ते हुए 25 फीट गहरे पुल से नीचे जा गिरी।

जिसमें लगभग 35 यात्री सवार थे जिनमें से 7 की हालत गंभीर बताई जा रही है जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार कानपुर नगर के पनकी थाना क्षेत्र में स्थित बनपुरवा निवासी दिनेश ने बताया की अचलगंज थाना इलाके की आजाद नगर रोडवेज बस में बैठ कर वह लखनऊ से कानपुर जा रहा था।

जिस दौरान चालक काफी तेज गति से बस को चला रहा था जिसे यात्रियों द्वारा कई बार रफ्तार धीमी करने को लेकर टोका गया लेकिन उसने किसी की एक न चली जिसके चलते यह हादसा हो गया।

देखे वीडियो – 

जिसकी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां मौजूद राहगीरों की मदद से बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकलवा कर अस्पताल पहुंचाया जिसे देखते देखते हाईवे पर लंबा जाम लग गया पुलिस ने क्रेन की मदद से बस को बाहर निकलवाया और धीमे धीमे कर हाईवे में लगा जाम खुलवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *