कानपुर: चार महीनों से चल रहे भारी प्रदर्शन के बाद भी, पुलिस प्रशासन द्वारा वेश्यावृत्ति के धंधे को बंद कराने के लिए, नहीं की गई अबतक कोई कार्यवाही।।

रिपोर्ट: आनन्द बाबा

कानपुर: मामला कानपुर के गोविंद नगर थाना क्षेत्र का है जहां गुजैनी ए ब्लॉक में लगभग 30 सालों से चल रहे वेश्यावृत्ति के धंधे को बंद कराने के लिए इलाकाई लोग द्वारा तकरीबन 4 महीनों से लगातार भारी विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

इसके बावजूद पुलिस प्रशासन द्वारा अबतक धंधे को बंद कराने हेतु कोई कार्रवाई नहीं की गई है इलाकाई लोगों का आरोप है कि वेश्यावृत्ति करा रही वृद्ध महिला राजा बेटी से पुलिस ने पैसे ले लिए है।

इसलिए अबतक कोई उचित कार्रवाई नहीं की गई है इसलिए अभी भी धंधा और ग्राहकों का आना-जाना लगातार जारी है जिसके चलते बीते दिन शुक्रवार शनिवार की देर रात तकरीबन 12:30 बजे वेश्यावृत्ति करने आए दो ग्राहकों को पब्लिक ने पकड़कर शनिवार भोर सुबह तक मोहल्ले के लगभग दो, ढाई सौ लोगों ने मिलकर सड़क में बैठकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर हाई वोल्टेज ड्रामा कर दिया।

देखे वीडियो – 

जिस दौरान प्रदर्शन में इलाके की महिलाएं भी शामिल रही। जिसकी सूचना पाकर मौके पर पहुंचे रतनलाल नगर चौकी प्रभारी सूर्य बली यादव ने दोनों युवकों को अपनी हिरासत में लेकर उन्हें थाने पहुंचाया और अपनी सूझबूझ से पब्लिक को वेश्यावृत्ति के धंधे को बंद कराने का आश्वासन देकर शांत कराकर उन्हें अपने- अपने घर जाने को कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *