खटीमा: भारत नेपाल सीमा पर एसएसबी ने मनाया आतंकवाद विरोधी दिवस।।

रिपोर्ट- गोरख नाथ

उधम सिंह नगर: खटीमा के भारत नेपाल सीमा पर स्थित एसएसबी बी-समवाय नारायण नगर, सीमा चौकी झप्पू झाला तथा काला पुल के एसएसबी के जवानों ने 21 मई को 57 वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल सितारगंज के कमांडेंट बृजपाल सिंह नेगी के निर्देशानुसार आतंकवाद विरोधी दिवस मनाया ।

इस अवसर पर एसएसबी बी-समवाय नारायण नगर के निरीक्षक आनन्द सिंह भंडारी ने सभी जवानों को आतंकवाद विरोधी दिवस की शपथ दिलाई तथा बताया कि प्रत्येक वर्ष , 21 मई को आतंकवाद विरोधी दिवस के रूप में मनाया जाता है।

आपको बता दें कि पूरे भारत में 21 मई को आतंकवाद विरोधी दिवस मनाया जाता है। आतंकवाद विरोधी दिवस मनाने का मुख्य उद्देश्य युवाओं को आतंकवाद और हिंसा के पंथ से आम लोगों की पीड़ा को उजागर करना है, साथ ही यह संदेश देना है कि आतंकवाद राष्ट्र हित के लिए हानिकारक है।

इसी क्रम में आज भारत नेपाल सीमा पर स्थित सशस्त्र सीमा बल के जवानों द्वारा आतंकवाद विरोधी दिवस मनाया गया। वहीं इस अवसर पर समवाय के उपनिरीक्षक रंजीत कुमार, उपनिरीक्षक त्रिलोक सिंह, हरेंद्र सिंह चंदेल, मुख्य आरक्षी राधेश्याम साहनी, सायर वर्मा, वरिन्द्र शर्मा, आरक्षी रोहताश कुमार, राहुल कुमार सहित सभी जवान उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *