खटीमा: खटीमा प्रशासन तथा पुलिस प्रशासन ने निकाला संयुक्त रूप से फ्लैग मार्च।।

रिपोर्ट- गोरख नाथ

खटीमा: जनपद उधम सिंह नगर के खटीमा में आज प्रशासन द्वारा एसडीएम रविंद्र बिष्ट तथा सीओ भूपेंद्र भंडारी के नेतृत्व में संयुक्त रूप से फ्लैग मार्च निकाला गया। आपको बता दें कि आर्मी की भर्ती परीक्षा निरस्त किए जाने व अग्नीपथ योजना के विरोध में पूरे देश में जमकर बवाल मचा है।

जगह-जगह युवाओं द्वारा विरोध प्रदर्शन तथा सरकार के खिलाफ नारे लगाने का क्रम जारी है। इसी को लेकर शासन प्रशासन चौकन्ना है तथा एहतियातन पैनी नजर रखी जा रही है।

इसी क्रम में अग्निपथ योजना के चलते हो रहे विरोध तथा खटीमा इस्लामनगर की नूरी हीना की भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के बयान के विरोध में प्रदर्शन करने और ज्ञापन देने की चेतावनी के मद्देनजर खटीमा कि चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात रही और पूरे शहर में फ्लैग मार्च निकाला गया।

पूरे देश में चल रही है हिंसक प्रदर्शन व आगजनी के मद्देनजर शांति व्यवस्था बनाए रखने हेतु खटीमा प्रशासन अलर्ट रहा। साथ ही आज भी युवाओं द्वारा किए जाने वाले विरोध प्रदर्शन को खटीमा प्रशासन ने मुस्तैदी दिखाते हुए विफल कर दिया।

वहीं किसी अनहोनी की आशंका को देखते हुए खटीमा में शनिवार तक धारा 144 लगा दिया गया है। वहीं रेलवे स्टेशन पर भी विरोध प्रदर्शन की सूचना पर पुलिस प्रशासन मुस्तैद रहा।

वहीं खटीमा एसडीम रविंद्र बिष्ट ने बताया कि अग्निपथ योजना को लेकर चल रहे विरोध तथा खटीमा इस्लामनगर की नूरी हीना द्वारा नूपुर शर्मा के बयान को लेकर विरोध प्रदर्शन तथा ज्ञापन देने की चेतावनी के दृष्टिगत शांति व्यवस्था को बनाए रखने के लिए तथा धार्मिक उन्माद ना फैले आज प्रशासन तथा पुलिस द्वारा संयुक्त रुप से एहतियातन शहर में फ्लैग मार्च निकाला गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *