खटीमा: मजदूरी मांगने पर मारी गोली, जांघ में लगी, सरकारी अस्पताल में इलाज जारी, हालत स्थिर।।

रिपोर्ट – गोरख नाथ

खटीमा: जनपद उधम सिंह नगर सीमांत कोतवाली खटीमा की 17 मील पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम भगचुरी बंडिया में अपने काम के पैसे मांगने पर मुकेश नामक व्यक्ति को विशाल ने मारी गोली।

विशाल द्वारा चलाई गई गोली मुकेश की बायी जांघ के हुई आर पार। घायल मुकेश का खटीमा के सरकारी अस्पताल में चल रहा है इलाज।

खटीमा कोतवाली की यूपी सीमा से लगी 17 मील पुलिस चौकी क्षेत्र के भगचुरी बंडिया ग्राम में आज रात को पैसे की आपसी लेन-देन को लेकर चली गोली एक व्यक्ति की जांघ में लग गई।

जांघ में गोली लगने से वह व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया। घायल व्यक्ति का नाम मुकेश बताया जा रहा है जिसे उपचार के लिए परिजनों द्वारा सरकारी स्वास्थ्य सेवा 108 से खटीमा नागरिक चिकित्सालय में लाया गया। जहां घायल मुकेश का डॉक्टर द्वारा इलाज किया जा रहा है। मुकेश की हालत अब स्थिर बनी हुई है।

वहीं मुकेश ने मीडिया को बताया कि उन्होंने विशाल के यहां 1 साल पहले भूसा बनाने का काम किया था जिसका वह काफी समय से पैसा मांग रहा था लेकिन विशाल टाल रहा था। घटना वाले दिन वह शाम को जब विशाल के घर पैसा मांगने गया तो उसने देने से मना कर दिया।

वहीं मुकेश ने बताया कि उसके द्वारा बार-बार पैसा मांगने से नाराज विशाल ने उनके ऊपर गोली चला दी जो उसकी जांघ में लगी है।
घायल मुकेश का इलाज कर रहे डॉक्टर केसी पंत ने बताया कि एक घायल सरकारी अस्पताल में रात को इलाज के लिए लाया गया है जिसके बांई जांघ में गोली लगी है जिसका एक्सरे कराकर इलाज जारी है। उसकी हालत स्थिर है।

वहीं एसएसआई देवेंद्र गौरव ने बताया कि भगचूरी गांव मे दो युवकों के आपस में कहासुनी के बाद गोली चली है। जिसमें एक युवक के जांघ में गोली लगी है। फिलहाल अभी युवक खतरे से बाहर है।

सरकारी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। वहीं उन्होंने बताया कि घायल युवक के परिजनों द्वारा अभी तक किसी प्रकार की तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर प्राप्त होने पर जो भी कार्रवाई होगी की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *