सितारगंज: एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग पुलिस का रॉयल स्पा व मसाज सेंटर पर छापा, दो युवतियां व चार युवक हिरासत मे।।

रिपोर्टर – गोरख नाथ

सितारगंज: जनपद ऊधम सिंह नगर के सितारगंज मिन्ट मार्ट स्थित रॉयल स्पा व मसाज सेंटर में आज रुद्रपुर ह्यूमन ट्रैफिकिंग पुलिस ने अचानक छापेमारी की जहाँ पुलिस को स्पा सेंटर के कमरा नम्बर 1 व 2 से 2 युवतियां तथा 4 युवक मिले।

हांलाकि युवक व युवतियां किस अवस्था में पाये गए इस पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग पुलिस की इंपेक्टर बसंती आर्या कुछ भी बोलने से बचती नज़र आयीं ।

वहीं स्पा सेंटर के काउंटर से कुछ नशीले पदार्थ व उनके खाली रेपर भी मिले। आपको बता दें कि लगातार स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को सूचना देने के पश्चात् आज जनपद उधम सिंह नगर की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग पुलिस ने सितारगंज के रॉयल स्पा व मसाज सेंटर पर छापेमारी कर बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया ।

वहीँ स्थानीय लोगों की माने तो सितारगंज मिंट मार्ट स्थित रॉयल स्पा व मसाज सेंटर में स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का काला धंधा किया जाता है ।

वहीं स्पा सेंटर पर छापेमारी की कार्यवाही के बाद एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग पुलिस की इंपेक्टर बसंती आर्या ने बताया की अज्ञात की सूचना पर उनके द्वारा आज सितारगंज के मिंट मार्ट स्थित रॉयल स्पा व मसाज सेंटर पर छापामारी की गयी, जिसमे स्पा सेंटर के 2 कमरों से 2 लड़कियां व 4 लड़के मिले जिनसे पूछताछ की जा रही है । वहीं उन्होंने बताया कि पूछताछ के बाद आवश्यक कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *